Indian IT Company CEO gifts BMW cars to his employees | भारतीय आईटी कंपनी के सीईओ ने अपने कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी

Indian IT Company CEO gifts BMW cars to his employees | भारतीय आईटी कंपनी के सीईओ ने अपने कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी

भारतीय आईटी कंपनी के सीईओ ने अपने कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी

BMW car gift to employees


र्किसफ्लो इंक के पांच कर्मचारी उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब कंपनी के सीईओ ने अपने Senior Managment  अधिकारियों को उनकी वफादारी और प्रतिबद्धता का सम्मान करने के लिए पांच बीएमडब्ल्यू कारें सौंपीं, जिनमें से प्रत्येक की कीमत ₹ एक करोड़ थी। 


इन पाँच एम्प्लॉई ने कंपनी को कोविड -१९ के दौर में प्रोडक्ट डिलिवर करने और भरपूर मुनाफ़ा करने में मदत की है 

BMW Gifted to Employees 

ये पंचो लोग कम्पनी के शुरुआत से कम्पनी के CEO के साथ है और कॉम्प अत को आगे बढ़ाने में हमेशा मदत की है


जब एक करोड़ की  BMW उनको सी जानी थी तो उनको यह बात नहीं बतायी थी

केवल एक घंटा पहले उनको यह बात बतायी थी


जब कम्पनी कोविद -१९ के दौर में थी तब बोहोत बुरी हालत में भी इन लोगों ने बोहोत मेहनत कर के कम्पनी को आगे लाया

इस कम्पनी में बाक़ी कम्पनी जैसे SL और CL है नहीं

जब आप काम करना चाहते हो तब करो या फिर आप घर से भी काम कर सकते हो


इसी तरह के विचारों को प्रतिध्वनित करते हुए, संबंदम की उदारता के लाभार्थियों में से एक, विवेक मदुरै ने कहा, "हम अपनी टीम के सदस्यों का ख्याल रखते हैं। वे जो भी पसंद करते हैं, वे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होते हैं"।

 शुक्रवार को कंपनी की 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में नेवी ब्लू 5 सीरीज कारों, प्रत्येक का मूल्य ₹1 करोड़ लाभार्थियों को सौंपा गया।  कुछ लाभार्थियों को केवल दोपहर में ही उनके आने वाले भाग्य के बारे में सूचित किया गया और उन्होंने इसे 'सुखद आश्चर्य' करार दिया क्योंकि कुछ लोगों ने सोचा कि यह सिर्फ मालिकों के साथ एक सैर है।

 कारों के प्राप्तकर्ता थे- मुख्य उत्पाद अधिकारी दिनेश वरदराजन, निदेशक (उत्पाद प्रबंधन) कौशिकराम कृष्णसाई, निदेशक विवेक मदुरै, निदेशक आदि रामनाथन और उपाध्यक्ष प्रसन्ना राजेंद्रन।









एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने