Mesho ने 150 Employee को निकाल दिया |Mesho Layoff 150 employees in 2022

Mesho ने 150 Employee को निकाल दिया |Mesho Layoff 150 employees in 2022

 

Meesho ने 150 Employee को निकाल दिया


2015 में IIT-दिल्ली के पूर्व छात्रों विदित आत्रे और संजीव बरनवाल द्वारा स्थापित, मीशो ने आखिरी बार सितंबर 2021 में फंड जुटाया था, उसी साल अप्रैल में भी एक राउंड के बाद।  कुल मिलाकर, इसने इन दोनों दौरों में $870 मिलियन जुटाए।  अप्रैल फंडिंग राउंड के साथ 2.1 के वैल्यूएशन के साथ यूनिकॉर्न क्लब में प्रवेश करने के बाद, इसने वैल्यूएशन के 2x से अधिक पर पैसा जुटाया।


 मीशो की कीमत फिलहाल 4.9 अरब डॉलर है।  वाई कॉम्बिनेटर-समर्थित स्टार्टअप ने सितंबर में दावा किया था कि उसके प्लेटफॉर्म पर 13 मिलियन से अधिक व्यक्तिगत उद्यमी हैं और यह 45 मिलियन ग्राहकों को पूरा कर रहा है।  वाईसी के अलावा, इसने सॉफ्टबैंक, प्रोसस वेंचर्स, मेटा, शुनवेई कैपिटल, वेंचर हाईवे नॉलवुड इन्वेस्टमेंट, फिडेलिटी मैनेजमेंट और बी कैपिटल ग्रुप से फंड जुटाया है।  इसके अन्य निवेशकों में फुटपाथ वेंचर्स, ट्राइफेक्टा कैपिटल, गुड कैपिटल शामिल हैं।


कई रिपोर्टों में कहा गया है कि ईकॉमर्स स्टार्टअप मीशो ने अपने किराना कारोबार से 150 लोगों को निकाल दिया है।  हटाए गए पद कंपनी के किराना व्यवसाय मीशो सुपरस्टोर के थे।

Mesho Lay offf 150 Employees 

  पिछले हफ्ते, कंपनी ने अपने मुख्य ऐप के साथ ग्रोसरी वर्टिकल को मर्ज करने की योजना की घोषणा की थी, जो पुनर्गठन और अतिरेक की बातचीत से प्राप्त हुई थी।  

मीशो के प्रवक्ता ने इकोनॉमिक टाइम्स को बताया कि प्रभावित कर्मचारियों को सेवरेंस पैकेज और विस्थापन outplacement assistant सहायता की पेशकश की जा रही है जो उन्हें अन्य फर्मों में नौकरी खोजने में मदद कर सकता है।


  Economic Times ने अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए कहा कि नकदी की कमी को कम करने के लिए छंटनी की गई है।  mesho फेसबुक समर्थित कंपनी के पास वर्तमान में 2,000 कर्मचारियों की संख्या है।  एक ब्लॉगपोस्ट में, 

मीशो ने कहा कि "अनावश्यकता" Layoff उसके मुख्य बाज़ार व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेगी जहाँ वे "प्रतिभा (Talent) को नियुक्त करना और विकसित करना" जारी रखते हैं।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने