अब क्या बदला जाएगा ट्विटर मैं | what will be changed in twitter Now

अब क्या बदला जाएगा ट्विटर मैं | what will be changed in twitter Now

 अब क्या बदला जाएगा ट्विटर मैं | what will be changed in twitter Now

एलोन मस्क elon musk ने ट्विटर पर कब्जा करना साल की सबसे प्रतिष्ठित घटनाओं में से एक होना चाहिए। कंपनी में एक बड़ी हिस्सेदारी लेने से लेकर काफी प्रत्याशा के बाद बोर्ड में एक सीट गिराने तक, यह पिछले कुछ हफ्तों से एक रोलर कोस्टर की सवारी रही है।



2006 में लॉन्च की गई माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट, ट्विटर के अधिग्रहण के साथ, कंपनी अब एक निजी इकाई बन जाएगी। 44 बिलियन डॉलर का सौदा जिसे हाल ही में अंतिम रूप दिया गया था, आज ट्विटर के रूप में जानी जाने वाली इकाई में कई महत्वपूर्ण बदलावों के साथ आएगा।



हालाँकि, कुछ प्रमुख बदलाव हैं जो निश्चित रूप से सामने आएंगे यदि हम खुद एलोन मस्क द्वारा साझा किए गए कुछ ट्वीट्स पर एक नज़र डालें।


बोलने की आजादी

जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की बात आती है तो फ्री स्पीच हमेशा एक विवादास्पद विषय रहा है। ट्विटर पर मस्क के हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, लोगों ने व्यक्त किया है कि मंच मुक्त भाषण सुनिश्चित नहीं करता है।

Edit बटन 

मस्क ने हाल ही में अपने अनुयायियों से यह पूछने के लिए एक सर्वेक्षण किया था कि क्या वे एक संपादन पोस्ट सुविधा चाहते हैं। इस सुविधा के परिणाम चाहे कितने भी अप्रत्याशित क्यों न हों, यह जल्द ही लाइव हो सकता है क्योंकि बहुमत ने पक्ष में मतदान किया था।




elon musk twitter pole

बिजनेस स्टैंडर्ड द्वारा साझा किए गए एक लेख के अनुसार, सीईओ पराग अग्रवाल ने अपने चिंतित कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि वेतन संरचना में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा।


हालांकि, ऐसी बातचीत हुई है कि कर्मचारियों के पास अब स्टॉक विकल्प नहीं होंगे। अग्रवाल के मुताबिक, उनके स्टॉक ऑप्शन को कैश में बदला जाएगा।


हालांकि उन्होंने कोई वादा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने उन कर्मचारियों को कुछ राहत दी है जो इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि नई व्यवस्था के साथ क्या होगा।


Twitter नेतृत्व परिवर्तन

ब्रेट टेलर के अनुसार, एक बार जब स्वतंत्र अध्यक्ष एलोन मस्क का पदभार ग्रहण कर लिया जाएगा, तो पूरा बोर्ड भंग हो जाएगा। पराग ने कहा है कि वह डील फाइनल होने तक सीईओ के रूप में काम करना जारी रखेंगे।


other articles you may be interested

Railways Electrification

Meesho News











एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने